अहमदाबाद में मकान भरभराकर ढहने से पांच मरे, दस घायल

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 01:03:17 PM
Five died, ten injured in a house collapse in Ahmedabad

अहमदाबाद।गुजरात में अहमदाबाद शहर के अमराईवाडी क्षेत्र में एक तीन मंजिला पुराना मकान अचानक भरभराकर ढहने से पांच लोगों की मौत हो गयी और अन्य दस घायल हो गये हैं।


loading...

पुलिस ने बताया कि अमराईवाडी क्षेत्र में गुरुवार को एक तीन मंजिला पुराना भरभराकर ढह गया। जिसमें तीन महिलाओं सहित पांच लोंगों की मौत हो गयी और अन्य दस घायल हो गये। मृतकों में गुलाबभाई की पत्नी शांताबेन की आज सुबह, मकान मालिक बणदेव राज बी. सुरी (85) और उनके पुत्र राजेन्द्रकुमार (46) की कल देर रात तथा उनकी पत्नी विमणाबेन (80) और आशाबेन आर. पटेल (36) की कल शाम एल जी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। घायल अवस्था में मलबे से निकाले गए दस अन्य लोगों का एलजी और सिविल अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

अग्निशमन अधिकारी जयेश एन. खडिया ने बताया कि टोरेन्ट पावर के सामने, बंगला वाली चाली, जनता नगर में कल अपराह्न एक तीन मंजिला मकान अचानक गिर गया था। सूचना मिलते ही दमकल की 20 गाड़यिों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गये और कड़ी मशक्कत से मलबे को हटा कर मलबे में दबे एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित 15 लोगों को बाहर निकाल कर एलजी और सिविल अस्पताल भेजा गया। मलबे को हटाने का काम आज भी जारी है। यह मकान करीब 72 साल पुराना था। इसका पिछला थोड़ा हिस्सा 2001 के भूकंप में क्षतिग्रस्त हो गया था।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.