तेज गति ने लीन ली एक ही परिवार के पांच लोगों की जान

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 05:17:49 PM
Five people killed in a car accident in Telangana

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नालगोंडा। तेलंगाना के नालगोंडा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कार के दिवार से भीषण टक्कर होने के कारण एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में एक अन्य घायल हो गया। उधर हादसे के बाद लोगों घायलों और कार में फंसे लोगों की मदद के लिए दौड़ पड़े और उन्हे कार से निकालने की कोशिश की, लेकिन तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि घायलों को उन्होंने अस्पताल पहुंचाया जहां एक अन्य ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मामूली से विवाद में पंचायत सचिव को दी ये खौफनाक सजा...

जबकि एक अन्य का उपचार जारी है। उधर हादसे की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान की कोशिश की। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार घटना नरसरलापल्ली बस स्टैंड की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को यहां एक कार की बस स्टैंड की दीवार से भीषण टक्कर हो जाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया।

किशोरी को बहलाकर अपने साथ लेकर साथ ले गए दो युवक और फिर...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि टोलीचौकी निवासी कार पर सवार आठ लोग घूमने नागार्जूनसागर बांध जा रहे थे। कि रास्ते में चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया। इस दौरान उनकी कार बस स्टैंड की दीवार पर जा टकराई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि इस हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस का मुखबीर होने की माओवादियों ने व्यक्ति को दी ऐसी सजा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

मृतकों की पहचान एम डी मोहिन, मुस्तफा, सद्दाम और अख्तर के रुप की गई है। इनके अलावा एक महिला का शव है जिसकी पहचान नहीं की जा सकी है। घायलों को इलाज के लिए हैदराबाद रेफर किया गया है। दुर्घटना का कारण कार का तेज गति होना बताया जाता है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.