कुख्यात लुटेरे गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 08:01:21 PM
Five robbers arrested

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक कुख्यात लुटेरे गिरोह के पांच लोगों को गिरफ्तार कर लूट के नौ मामलों को सुलझाने का दावा किया है।

उत्तर पश्चिम दिल्ली की पुलिस उपायुक्त असलम खान ने बताया कि गिरोह के पांच लोगों को  गिरफ्तार किया गया जिनकी पहचान दीपक कुमार, अजय यादव, मनोज, विशाल और संजय कुमार के रूप में हुई है।

खान ने बताया कि पुलिस गश्ती के दौरान स्वरूप नगर एक्सटेशन में एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में देखा और पूछताछ में उसकी पहचान दीपक कुमार के रूप में हुई। उसके पास से एक पिस्तौल और चार कारतूस मिले हैं। दीपक ने पूछताछ में बताया कि वह अपने सहयोगियों के साथ मिलकर इस इलाके में किसी लूट की घटना को अंजाम देने वाला था। इस जानकारी पर पुलिस ने जाल बिछाकर उसके चार साथियों को देर रात गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया इन आरोपियों के पास से 31 बैग सुपारी (प्रत्येक बैग में 70 किलो), चावल 74 बैग (प्रत्येक बैग में 50 किलो), छह बैग सफेद मटर (प्रत्येक बैग में 50 किलो), एक आईशर ट्रक, एक पिस्तौल, चार कारतूस, दो रॉड और दो कटर बरामद किये गये हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.