बस और ट्रक की टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत, 21 लोग घायल

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 04:54:42 PM
Four people die and 21 injured in bus and truck collision

मोगा। पंजाब के मोगा-कोटकपुरा मार्ग पर गुरुवार को हुए भीषण सडक़ हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 21 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार पंजाब के मोगा-कोटकपुरा मार्ग पर गुरुवार को एक बस और ट्रक में आमने सामने की टक्कर हो गई। हस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई।

देवर के प्यार में अंधी महिला ने अपने पति को उतारा मौत के घाट

हादसे के समय वहां मौजूद लोगों ने बस से घायलों को निकालने में मदद की और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर उपचार के लिए भर्ती कराया है। वहीं हादसे में मृतक लोगों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस उपाधीक्षक केसर सिंह ने बताया कि मोगा से चार किलोमीटर दूर यह हादसा हुआ।

जल्द पैसा कमाने के लालच में एक नाबालिग बन बैठा हत्यारा

एक निजी बस में 50 यात्री सवार थे और यह जयपुर से जम्मू जा रही थी। बस के चालाक के गेहूं से लदे एक ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास किया, तभी यह हादसा हुआ। दुर्घटना में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 21 अन्य घायल हो गए। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। गंभीर रुप से एक घायल को गुरु गोविंद सिंह मेडिकल कॉलेज ले जाया गया तथा अन्य को मोगा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.