राजस्थान में सडक़ हादसों में एक महिला सहित चार लोगों की मौत, 11 घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jan 2018 06:38:21 PM
Four persons die and 11 injured in road accidents in Rajasthan

बाड़मेर/हनुमानगढ़। राजस्थान के बाड़मेर और हनुमानगढ़ जिलों में मंगलवार को हुए दो सडक़ हादसों में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थानाक्षेत्र में एक निजी बस ने आगे चल रहे ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

पुलिस जांच अधिकारी रूपाराम ने बताया कि मेडिकल छात्रों को लेकर सूरत से जैसलमेर जा रही एक निजी बस ने बासडाउ गांव के पास आगे चल रहे ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार गुजरात के नोसारी निवासी प्रकाश रावल (45) और अल्का बेन (35) की मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

इस बीच एक अन्य सडक़ हादसे में हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला थाना क्षेत्र के गुरुसर मोडिया मोड़ के पास राजस्थान रोडवेज की एक बस और ट्रोला की आमने-सामने की भिडंत में बस चालक रामकुमार (28) और ट्रोला परिचालक गुलाब सिंह (35) की मौत हो गई और बस में सवार आठ अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को श्रीगंगानगर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.