गाजियाबाद: शराब पीने की वजह से गई 3 लोगों की जान, जांच में जुटी पुलिस

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 11:52:33 AM
Ghaziabad: 3 people killed due to drinking alcohol, police in investigation

गाजियाबाद। मंगलवार को शराब पीने के बाद तबीयत बिगडऩे से तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग बीमार हो गए। मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दिल्ली सीमा से लगे एक इलाके का है। जहां पर शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग बीमार हो गए है।

भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल ने दिया जया बच्चन पर यह विवादित बयान 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एचएन सिंह के अनुसार ये घटना दिल्ली सीमा से लगी खोड़ा कॉलोनी के पास के इलाके की है। प्राथमिक जांच में जहरीली शराब का मामला नहीं लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अशोक, संदीप और अवनीश के रूप में की गई है।

शराब पीने वाले कई बीमार लोगों का उपचार खोड़ा के स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। खोड़ा थाना इलाके की शंकर विहार कालोनी की 5 और 8 नंबर गली में रहने वाले अशोक, संदीप और अवनीश ने बीती रात अपने कुछ साथियों के साथ शराब पी थी।

तो इसलिए दिया दिल्ली के मुख्यमंत्री के सलाहकार ने इस्तीफा

रात में ही उनकी तबीयत बिगडऩे पर उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां मंगलवार की सुबह उपचार के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि खोड़ा इलाके में बीते लंबे समय से शराब की तस्करी की खबरें पुलिस को मिल रही थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.