नोएडा में पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Oct 2019 02:13:10 PM
Husband arrested for killing wife in Noida

नोएडा। जिले के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंट कर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है। आरोपी का दावा है कि महिला के किसी और व्यक्ति से अवैध संबंध थे। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात छलेरा गांव के एक पीजी में एक महिला की रस्सी से गला घोंट कर हत्या किए जाने की सूचना मिली थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मृतका दीप्ति सरकार (24 वर्ष) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि महिला की शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका का पति उत्तम दास उसे रात को छलेरा गाँव स्थित एक पीजी में लेकर रहने के लिए आया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज उत्तम दास को हिरासत में ले लिया है। उत्तम दास ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि दीप्ति के एक अन्य युवक से अवैध संबंध थे और 5 दिन पहले वह उसके साथ भाग गई थी।

दास के अनुसार, बीती रात को वह उसके प्रेमी के घर से अपनी पत्नी को लेकर आया और छलेरा गाँव स्थित एक पीजी में रुका। वहां उनमें झगड़ा हुआ और उसने पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में महिला की मां कंचन सरकार ने थाना सेक्टर 39 में उत्तम दास के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.