बस्ती, फैजाबाद के दो गांवों में छेड़खानी को लेकर विवाद

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 09:02:10 AM
In two villages of Basti and Faizabad Controversy over molestation

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती और फैजाबाद जिले के दो गांवों के लोगों के बीच छेडख़ानी के विवाद में 11 अप्रैल को मा पीट की घटना घटी थी। इस सम्बन्ध में बस्ती जिले के दुबौलिया थाने के माझाकिता अव्वल गांव 12 अप्रैल को पहुंचे फैजाबाद जिले के महराजगंज थाने के नायब दरोगा अविनाश सिंह को बल्लम से मार कर घायल कर दिया गया।

लड़की के कमरे में घुस करने लगे उसके साथ ये काम की चिखने पर...

जानकारी देते हुए बस्ती पुलिस परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक राकेश चन्द्र साहू ने बताया कि बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र में माझाकिता अव्वल गांव की एक महिला के साथ छेडख़ानी की घटना को लेकर फैजाबाद जिले के महराजगंज इलाके के विश्वल तथा बस्ती जिले के माझाकिता अव्वल गांव के ग्रामीणों के बीच मार पीट की घटना हुई जिसमें दोनों पक्षों की ओर से करीब 12 लोग घायल हुए है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर फैजाबाद जिले के महराजगंज थाने के नायब दरोगा अविनाश सिंह पहुंचे जिनके ऊपर प्राण घातक हमला कर दिया गया और उनके पेट में बल्लम घोप दिया गया। उन्हें फैजाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सम्बन्ध में दरोगा पर प्राण घातक हमला करने वाले राम चरित्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कठुआ मामला: जम्मू कश्मीर के डीजीपी का पीडि़ता के परिवार, गवाहों को संरक्षण का भरोसा

पीड़ित महिला की तहरीर पर दुबौलिया थाने में कुशल यादव निवासी विश्वल तथा भुल्लर यादव निवासी माझाकिता अव्वल के विरूद्ध छेडख़ानी तथा दलित उत्पीडऩ एक्ट के अलावा पास्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

 फैजाबाद जिले के महराजगंज थाने के नायब दरोगा अविनाश सिंह पर प्राण घातक हमला करने के मामले में भी मुकदमा दर्ज किया गया है। श्री साहू ने बताया कि घटनास्थल माझाकिता अव्वल गांव में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। गांव में पूरी तरह से शांति है।- एजेंसी

प्रेम प्रसंग में तीन नाबालिगों ने की आत्महत्या

कठुआ, उन्नाव दुष्कर्म केस :  ‘न्याय की लड़ाई’ में साथ आने के लिए राहुल गांधी ने लोगों को धन्यवाद दिया

देवरिया में प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.