असम में दो युवकों की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में जांच का आदेश

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 08:19:54 AM
Inquiry order in the case of killing two youths in Assam by killing

दिफू (असम) । असम के कार्बी आंगलांग जिले में भीड़ द्बारा दो युवकों की 'बच्चा चोर' होने के संदेह में पीट पीटकर हत्या के मामले में यह पता लगाने के लिए मजिस्ट्रेट जांच का आदेश दिया गया है कि कहीं इसमें पुलिस की ओर से कोई लापरवाही तो नहीं बरती गई।

जांच का आदेश इन खबरों के आने के बाद दिया गया कि एक  पुलिसकर्मी को घटना का वीडियो बनाते हुए देखा गया। आदेश में कहा गया है कि कार्बी आंगलोंग जिले के उपायुक्त ने अतिरिक्त उपायुक्त जुनुमोनी सोनोवाल को जांच का जिम्मा सौंपा है।

आदेश में कहा गया , '' अपुष्ट खबरों में कहा गया है कि खाकी पहने एक व्यक्ति को, जिसके पुलिसकर्मी होने का संदेह है , घटना का वीडियो क्लिप बनाते देखा गया। ’’

वहीं गुवाहाटी से मिली एक खबर के अनुसार गुवाहाटी कॉमर्स कालेज के पास बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी एकत्रित हो गए और उन्होंने व्यस्त आरजी बरुआ रोड को करीब तीन घंटे के लिए जाम कर दिया।

प्रदर्शनकारी कार्बी आंगलोंग जिले में गत शुक्रवार को दो युवकों की पीट पीटकर हत्या किये जाने के मामले में त्वरित न्याय की मांग कर रहे थे। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर हल्का लाठीचार्ज किया। ऐजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.