जयपुर शहर के तेरह थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बहाल

Samachar Jagat | Saturday, 06 Jul 2019 02:18:40 PM
Internet service restored in thirteen police stations of Jaipur city

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में मासूम के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन के दौरान तनाव व्याप्त हो जाने से तेरह थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा पर लगाया गया अस्थाई प्रतिबंध आज सुबह हटा लिया गया। हालांकि मामले का आरोपी अभी फरार है।

पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में शांति कायम होने के बाद मंगलवार से इन क्षेत्रों में अस्थाई रुप से बंद की गई इंटरनेट सेवाओं को सुबह दस बजे फिर से बहाल कर दिया गया। इस मामले के आरोपी को पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है लेकिन अब वह पकड़ में नहीं आया है।

उल्लेखनीय है कि एक युवक द्बारा गत एक जुलाई को क्षेत्र में सात वर्षीय बच्ची के पिता का दोस्त बनकर उसे अमानीशाह नाले में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया। इसके बाद सोमवार रात को क्षेत्र के कांवटिया सर्किल पर लोगों ने प्रदर्शन किया। रात में कुछ उपद्रवियों ने कावंटिया से शास्त्री सर्किल तक कई गाड़यिों के शीशे तोड़ दिये तथा उत्पात मचाया।

इसके बाद मंगलवार को सैकड़ों लोग सडक़ पर एकत्रित हो गये और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया तथा पथराव आदि करने पर भीड़ को खदेडऩे के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। उपद्रव करने पर एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में भी लिया गया और क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो जाने पर दो जुलाई को जयपुर पुलिस आयुक्तालय के शास्त्रीनगर, भस बस्ती, रामगंज, गलता गेट, माणक चौक, सुभाष चौक, ब्रह्मपुरी, नाहरगढ़, कोतवाली, संजय सर्किल, लाल कोठी, आदर्श नगर एवं सदर थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थी। अब शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था बहाल होने पर इंटरनेट सेवा भी बहाल कर दी गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.