बच्चियों को यौन हिंसा का शिकार बनाने वालों को सख्त सजा देना जरूरी : मायावती

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 02:30:34 PM
It is necessary to give strict punishment to  violence with inncoent girls: mayawati

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने कठुआ बलात्कार मामले के दोषियों को अदालत द्वारा सख्त सजा सुनाये जाने के बाद, मंगलवार को उम्मीद जतायी है कि इससे आपराधिक प्रवृत्ति वालों में डर पैदा होगा। उन्होंने कहा कि देश में सभी जगह इस तरह के मामलों में दोषियों को सख्त सजा देने की जरूरत है।

मायावती ने ट्वीट कर कहा, अदालत द्वारा कठुआ की मासूम बच्ची से बलात्कार और फिर हत्या के मामले में तीन दोषियों को उम्रकैद और तीन अन्य को पांच साल कैद की सजा देने के बाद, संभव है कि लोगों में कानून का कुछ डर पैदा हो और वे दरिन्दगी से बाज आयें।

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय खानाबदोश लडक़ी से सामूहिक बलात्कार और हत्या के सनसनीखेज मामले में तीन मुख्य दोषियों को सोमवार को पठानकोट स्थित अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई जबकि साक्ष्यों को नष्ट करने के जुर्म में तीन अन्य को पांच वर्ष कैद की सजा सुनाई। मायावती ने कहा, कानून द्वारा कानून का राज कायम करने हेतु देश में हर जगह ऐसी स$जायें देना जरूरी लगता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.