जम्मू कश्मीर: फारूक के आवास में घुसने वाले की सुरक्षाकर्मी की गोली से मौत

Samachar Jagat | Saturday, 04 Aug 2018 03:16:36 PM
Jammu Kashmir: Survivor to enter Farooq house, shot dead by security personnel

जम्मू। जम्मू के भिंटडी क्षेत्र में कार सवार एक अज्ञात व्यक्ति शनिवार की सुबह सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए नेशनल कांफ्रेंस प्रमुख एवं सांसद डॉ. फारूक अब्दुल्ला के आवास में जबरदस्ती घुस गया। इस दौरान वहां तैनात सुरक्षाकर्मी ने उस पर गोली चलाई जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यहां भिंटडी क्षेत्र में कार सवार एक व्यक्ति सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए डॉ. अब्दुल्ला के आवास में घुस गया और किसी अप्रिय घटना की आशंका के चलते वहां तैनात सुरक्षाकर्मी ने उस पर गोली चलाई जिसमेंं उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि वे सामने के दरवाजे से घुसा और बाद में आवास के लॉबी में जबरदस्ती घुस गया। सुबह करीब 10 बजकर 26 मिनट पर एक्सयूवी-500 कार में सवार एक व्यक्ति भिंटडी में ऊपरी गेट से फारूक अब्दुल्ला के आवास में जबरदस्ती घुस गया। द्वार पर तैनात सीआरपीएफ के जवान ने व्यक्ति पर गोली चलाने से चेतावनी दी थी। गोली लगने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

मुजफ्फरपुर आश्रय गृह बलात्कार मामले में स्वाति मालिवाल ने नीतीश कुमार को पत्र लिखा

युवक की पहचान पुंछ के मेंढर में घलुटा के निवासी मुराद हुसैन शाह के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास और उसके वाहन से कोई भी चीज बरामद नहीं हुई है। इस बीच, नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री  उमर अब्दुल्ला ने घटना के तुरंत बाद ट्वीट किया, आगे की जानकारी आनी बाकी है क्योंकि सुरक्षा कर्मी अभी आवास में जबरदस्ती घुसने वाले व्यक्ति की पृष्ठिभूमि का पता लगा रहे हैं।

उमर ने ट्वीट किया, मैं जम्मू के भिंटडी में मेरे पिता और मेरे आवास में हुई घटना से अवगत हूं। अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। शुरुआती जांच से इतना पता चला है कि एक अज्ञात व्यक्ति आगे के दरवाजे से जबरदस्ती प्रवेश करके घर के ऊपरी लॉबी तक चला आया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.