नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 11:44:18 AM
Life imprisoned for abduction of minor by kidnapping

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले की एक कोर्ट ने एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। विशेष न्यायालय (एससी/एसटी) के न्यायाधीश योगेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को दो साल पुराने इस मामले में सुनवाई करते हुए मुरैना जिला निवासी आरोपी छोटू सिंह पर सात हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया। इस मामले में एक आरोपी को न्यायालय ने साक्ष्यों के अभाव में दोष मुक्त किया है। 

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में फिर नजर आएंगी बॉलीवुड की मोस्ट रोमंटिक जोड़ी!

किशोरी को बहला-फुसला कर किया अगवा 
विशेष लोक अभियोजक सबल सिंह भदौरिया ने शुक्रवार को यहां बताया कि छोटू सिंह ने 22 नवंबर 2016 को अपने दोस्त रामवीर की सहायता से भिण्ड जिले के मेहगांव थाना क्षेत्र के ग्राम हीरापुरा धनौली में अपने जीजा के यहां रह रही किशोरी को बहला फुसला कर अगवा कर लिया। किशोरी के परिजन ने 24 नवंबर को मेहगांव थाना में उसके गुम होने की सूचना दर्ज कराई। 

'बत्ती गुल मीटर चालू' में इस किरदार में नजर आएगी यामी गौतम, फर्स्ट लुक आया सामने

किशोरी गर्भवती हो गई
वहीं आरोपी छोटू सिंह किशोरी को पहले ग्वालियर, फिर वहां से दिल्ली और पठानकोट अपने रिश्तेदार जीजा के घर ले गया। जहां 2 महीने तक उसने किशोरी को रखा। साथ ही उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे कारण किशोरी गर्भवती हो गई और उसने एक लडके को जन्म दिया। मेहगांव पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के पश्चात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर प्रकरण न्यायालय में भेजा।

Birthday Special: बॉलीवुड में रणवीर सिंह का कुछ इस तरह रहा है सफर, पढ़े पूूरी खबर

फिल्म 'धड़क' का तीसरा गाना 'पहली बार' रिलीज, जाह्नवी और ईशान की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे की जगह रियलिटी शो में जज बनी हुमा कुरैशी ने दिया बड़ा बयान

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर है बेहद एक्साइटेड है भूमि पेडनेकर, ट्विटर पर शेयर की मन की बात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.