दरभंगा के बहुचर्चित तेजाब हत्याकांड में आरोपी को उम्रकैद

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 04:14:08 PM
Life imprisonment for accused in Darbhanga famous acid attack

दरभंगा। बिहार में दरभंगा की एक कोर्ट ने बहेड़ा थाना क्षेत्र के बहुचर्चित तेजाब हत्याकांड के आरोपी को गुरुवार को सश्रम आजीवन कारावास और 20 हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश विष्णुदेव उपाध्याय ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद तेजाब हत्याकांड के आरोपी संतोष साह को दोषी करार देते हुए यह सजा सुनाई।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से SC/ST कानून कमजोर हुआ : केंद्र

अर्थदंड की राशि नहीं देने पर दोषी को 6 महिने अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतनी होगी। अपर लोक अभियोजक अशफाक अहमद ने यहां बताया कि 27 मार्च 2015 में एक विवादित भूमि पर मिट्टी भराई को लेकर अलीनगर प्रखण्ड के धमसाईन गांव निवासी संतोष साह ने अपने घर में सो रहे सहोदर भाई भूटो साह एवं उसकी पत्नी सोनी देवी और उनके 2 पुत्र प्रिंस और नीतीश कुमार पर तेजाब डाल दिया था।

उपवास छोड़ महिला अपराधों पर मौन तोड़े पीएमः कांग्रेस

ईलाज के दौरान भूटो साह के 11 माह के पुत्र प्रिंस की मौत हो गई थी। इस सिलसिले में मृतक की दादी पतसीया देवी के बयान पर बहेड़ा थाना काण्ड संख्या 266/15 दर्ज की गई थी और अनुसंधान के बाद पुलिस द्वारा संतोष साह के विरूद्ध आरोप पत्र समर्पित किया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.