त्रिवेन्द्रम एक्सप्रेस में लूट, हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2019 11:51:07 AM
Loot in Trivandrum Express, main accused of murder arrested

मथुरा। दिल्ली से तिरुवनंतपुरम जा रही त्रिवेन्द्रम एक्सप्रेस में तीन अगस्त को हुई लूट और मां-बेटी की हत्या के मामले में फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश शिवम कटारा को जीआरपी की स्पेशल टीम ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के मथुरा जंक्शन के प्रभारी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार यादव ने बताया की पकड़ा गया बदमाश 2013 में जीटी एक्सप्रेस ट्रेन में 50 से अधिक यात्रियों से हुई 60 लाख रुपए की सम्पत्ति की लूट की वारदात में भी शामिल था। उसका नाम रेलवे से जुड़े अन्य अपराधों में भी आता रहा है।

उन्होंने बताया की कटारा के पास से एस-6 कोच में हुई लूट में फिरोजाबाद निवासी महिला संगीता से लूटे गए जेवरात, 4100 रुपए, तमंचा, कारतूस बरामद किए गए हैं। आज उसे अदालत में पेश किए जाने के बाद जेल भेजा जा रहा है।

गौरतलब है कि निजामुद्दीन से तिरुवनंतपुरम जा रही त्रिवेन्द्रम एक्सप्रेस तीन अगस्त को तड़के करीब पौने चार बजे मथुरा क्षेत्र में वृन्दावन रोड स्टेशन से आगे बढ़ रही थी। उसी दौरान ट्रेन के एस-2 और एस-6 कोचों में अलग-अलग यात्रा कर रहीं महिलाओं से लूटपाट की गई और मां-बेटी को ट्रेन से धक्का दे दिया गया था जिससे दोनों की मौत हो गई थी।

जीआरपी के विशेष दस्ते ने 10-11 लोगों के गिरोह में से एक महिला सहित पांच सदस्यों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। अब मध्य प्रदेश के मुरैना जनपद के गांव पिपरई-बडूकर, थाना मड़ुआना निवासी छठे सदस्य शिवम कटारा को भी पकड़ लिया है। गिरोह के सरगना सहित चार-पाँच अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।­-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.