बागपत के बड़ौत में प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jul 2019 10:26:55 AM
Lover couple shot dead in Baghpat's Barath

बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के बडौत कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी चचेरी बहन और उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। बड़ौत के पुलिस उपाधीक्षक रामानंद कुशवाहा ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि नई बस्ती की रहने वाली करीब आसमां उर्फ आसमीन (31) का निकाह 12 वर्ष पहले मुजफ्फरनगर के भौरा कलां थाना क्षेत्र के गांव सावटू नंगला निवासी सरफराज के साथ हुआ था। पति से विवाद के बाद इन दिनों आसमां नई बस्ती में ही किराए का मकान लेकर रह रही थी।

महिला के चचेरे भाई आबिद को शक था कि आसमां का मोहल्ले के ही रिक्शा चालक गफ्फार के साथ संबंध है। इसकी वजह से वह आसमां से नाराज था और कई बार उसके साथ टोकाटाकी भी कर चुका था। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात करीब नौ बजे आबिद ने आसमां के घर में गफ्फार को आपत्ति जनक हालत में देख लिया। इस पर गुस्साए आबिद ने आसमां को गोली मार और बीच बचाव के लिए आये गफ्फार को भी गोली मार दी।

इस घटना में आसमां की मृत्यु हो गई जबकि गफ्फार को गंभीर हालत में दिल्ली भेजा गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर फरार हो गया। कुशवाह ने बताया कि वारदात के बाद भाग रहे आबिद की बिजरौल रेलवे अंडरपास के निकट पुलिस से मुठभेड़ हो गई।

आरोपी ने पुलिस पर गोली चलाई। गोली दरोगा नाजिम को लगी, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण वह बच गए। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोली आबिद के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया और गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती करा दिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया। घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.