फिर रिश्ते हुए शर्मसार! महिला ने लगाया पति और ससुर पर दुष्कृत्य कर यातनाएं देने का आरोप

Samachar Jagat | Wednesday, 22 May 2019 11:11:34 AM
Madhya Pradesh crime news

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले की एक महिला ने अपने ही पति और ससुर पर दुष्कृत्य कर यातनाएं देने का आरोप लगाया है। पीडिता द्वारा इस मामले की शिकायत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से किए जाने के बाद शहर की सिविल लाइन पुलिस ने शून्य में कायमी कर जांच के लिए प्रकरण संबंधित थाने को भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिले के पहाडगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की शिकायत पर कल सिविल लाइन पुलिस ने शून्य में कायमी कर जांच के लिए प्रकरण को पहाडगढ थाने में भेज दिया गया है। दरअसल पीडिता अपने पति और ससुर के द्बारा दुष्कृत्य करने और शारीरिक यातनाएं देने की शिकायत करने पहाडगढ थाने गयी, लेकिन उसकी शिकायत नहीं लिखी गई, जिसके बाद पीडिता द्बारा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इससे अवगत कराया गया था।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि उसका पति शेरू बैरागी और उसका ससुर बैरागी नशे के आदी हैं और दोनों मिलकर उसके साथ दुष्कृत्य करते हैं। विरोध करने पर उसे शारीरिक यातनाएं देते हैं। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि उसे बंधक बनाकर रखा जाता है। पीड़ित महिला ने कल यहां मीडिया के सामने अपने शरीर पर कटे और जले के घाव भी दिखाए।

उसने कहा कि बड़ी मुश्किल से उसने घटना की जानकारी अपने भाई को दी। पीडिता ने यह भी बताया कि जब उसका भाई ग्राम गोल्हारी अपने साथियों के साथ पहुंचा तो पति और ससुर ने ग्रामीणों की मदद से उन्हें भी बंधक बना लिया। पुलिस के पहुंचने के बाद ही उन्हें मुक्त किया गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.