अंत की शुरूआत हो चुकी है: ममता

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 06:47:37 PM
Mamta hindi latest news

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश और बिहार में हुए उपचुनावों के नतीजे आने के तुरन्त बाद बुधवार को ट्वीट कर कहा कि अंत की शुरूआत हो चुकी है। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी( बसपा) की प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को ट्विटर पर बधाई दी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बिहार में अररिया लोकसभा सीट और जहानाबाद विधानसभा सीट पर उपचुनाव में जीत दर्ज करने के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को भी बधाई दी। लालू ने इसका जवाब देते हुए अपने ट्वीट में कहा कि हम एक साथ मिलकर लड़ रहे है। हम लड़ेंगे और हम जीतेंगे धन्यवाद‘‘ दीदी।

माकपा के सांसद मोहम्मद सलीम ने भी उपचुनाव के नतीजों का स्वागत किया और कहा कि इसका प्रभाव अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों पर भी पड़ेगा। उन्होंने पीटीआई- भाषा’ से कहा कि एसपी और बीएसपी के साथ आ जाने से मतदाताओं को उत्तर प्रदेश और केन्द्र की भाजपा सरकारों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करने में मदद मिली।

इन परिणामों का प्रभाव वर्ष 2019 में पड़ेगा। सपा और बसपा दोनों के बीच मतभेद रहे थे लेकिन लोकतंत्र को बचाने और भाजपा तथा उसकी जनविरोधी नीतियों को पराजित करने के लिए ये दोनों पार्टियां एक साथ आई। भाकपा नेता डी राजा ने कहा कि परिणामों से पता चलता है कि भाजपा अजेय नहीं है।

उन्होंने पीटीआई- भाषा’ से कहा कि इन( उपचुनाव) परिणामों का सभी धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक पार्टियों की सोच पर प्रभाव पड़ेगा ताकि वे भाजपा को पराजित करने के लक्ष्य के मद्देनजर एक समुचित चुनावी रणनीति बना सकें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.