मोटरसाइकिल पशु से टकराई, जीजा-साले की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 12 Oct 2019 12:22:22 PM
Motorcycle collides with animal, brother-in-law dies

बांदा। जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के खैराड़ा बाईपास में तेज रफ्तार से जा रही मोटरसाइकिल पशु से टकरा गयी, जिससे उस पर सवार जीजा-साले की मौत हो गयी। मटौंध थानाध्यक्ष (एसओ) शैल कुमार सिंह ने शनिवार को बताया ‘‘शुक्रवार की देर शाम बनिया खोड़ गांव का निवासी चुनबादी प्रजापति (35) मोटरसाइकिल से अपने जीजा जालकादीन (38) के साथ मुड़ेरी गांव गया था।


loading...

 करीब साढ़े सात बजे शाम को वहां से बनिया खोड़ गांव लौटते समय उनकी तेज रफ्तार से जा रही मोटरसाइकिल अचानक सामने आए पशु से टकरा गई और दोनों सडक़ पर गिर गए। गंभीर रूप से घायल दोनों व्यक्तियों को पुलिस जिला अस्पताल ले गयी, जहंा चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया ‘‘मोटरसाइकिल की डिक्की से शराब की एक बोतल मिली है। घटनास्थल में हेलमेट नहीं मिला। प्रथमदृष्टया लग रहा है कि दोनों शराब के नशे में थे। हेलमेट न लगाने की वजह से सिर में उन्हें गहरी चोट लगी। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं और दुर्घटना की जांच की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.