राजस्थान में बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या, एक हिरासत में

Samachar Jagat | Monday, 02 Dec 2019 03:41:07 PM
Murder after raping a girl in Rajasthan, one in custody

जयपुर। राजस्थान के टोंक जिले में छह साल की एक बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। अलीगढ़ (टोंक) के थाना प्रभारी राम किशन ने बताया कि इस मामले में एक संदिग्ध महेंद्र उर्फ ढोलू को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।


loading...

उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर उसे पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि बच्ची शनिवार को स्कूल में खेल समारोह में हिस्सा लेने गयी थी लेकिन वापस नहीं लौटी। यह कार्यक्रम दोपहर तीन बजे समाप्त हो गया था। परिजनों ने तलाश शुरू की तो उसका शव रविवार को खेडली गांव के पास सुनसान जगह पर मिला। यह जगह स्कूल से लगभग 400 मीटर की दूरी पर है।

पुलिस के अनुसार हत्यारे ने बच्ची के स्कूल बेल्ट से ही उसका गला घोंट दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना की कड़े शब्दों में भनदा करते हुए इसे शर्मनाक बताया और कहा कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इसे भयावह और अस्वीकार्य मामला बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, ल्लमामले की गंभीरतापूर्वक जांच और इस घिनौने अपराध को अंजाम देने वाले को पकडऩे के लिए मैंने पुलिस एवं प्रशासन के उच्च अधिकारियों को निर्देशित किया है। इस प्रकार के कृत्य पर सख्ती से कार्रवाई होगी। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.