राकांपा मप्र में 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, घोषणा पत्र जारी किया

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 05:23:49 PM
NCP will contest 200 seats in MP

भोपाल। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने मध्यप्रदेश में 28 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये पार्टी का घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि उनकी पार्टी प्रदेश में कुल 230 सीटों में से 200 से अधिक सीटों पर अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारेगी।

अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म से मोड़ा मुंह, बीच में अटकी हाऊसफुल 4 की शूटिंग

राकांपा के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के एमएलसी सदस्य राजेन्द्र जैन एवं गुजरात राज्य के पार्टी प्रवक्ता नकुल सिंह ने शुक्रवार को यहां विधानसभा चुनाव के लिए राकांपा का घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी के कथित कुशासन को उखाड़ने के लिए राकांपा सभी समान विचारधारा वाले दलों के साथ तालमेल के प्रयास कर रही है।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में राकांपा 200 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी। सिंह ने कहा कि राकांपा प्रदेश में किसानों को बिजली, पानी मुफ्त करने के साथ उनकी कर्ज माफी, प्रदेश के शिक्षा के स्तर में उल्लेखनीय सुधार, महिला अपराधों में कमी के साथ उनकी सुरक्षा में सुधार तथा युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के मुद्दे के साथ चुनाव मैदान में उतरने जा रही है।

विन्ता नन्दा के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस संध्या मृदुल, किया आलोक नाथ को लेकर बड़ा खुलासा

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में बीजेपी के गत 15 वर्ष के शासनकाल में समाज का हर तबका परेशान है। घोषणा पत्र में प्रदेश में युवाओं के लिए 'कैरियर एक्यूबेशन सेंटर’ की स्थापना, शिक्षा के क्षेत्र में अस्थायी नियुक्तियों की व्यवस्था खत्म करने,महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चत करने तथा पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने का वादा किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.