बारिश के चलते केरल में नौ लोगों की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 03:15:40 PM
Nine people deaths in Kerala due to rain

तिरूवनंतपुरम। केरल के विभिन्न हिस्सों में पिछले दो दिनों के दौरान बारिश से होने वाली घटनाओं में कम ये कम नौ लोगों की मौत हो गई। 

दंतेवाडा मेें ट्रेन से कटकर चार महिलाओं की मौत

आपदा मोचन के लिए राज्य नियंत्रण कक्ष के अधिकारियों ने बताया कि नेयतिंकारा में आंधी के चलते बिजली की लाइन टूट गई और उसके संपर्क में आने के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अलापुझा में नदी में डूबने से एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। 

उधर, राजस्व अधिकारियों के अनुसार पिछले दो दिनों के दौरान बारिश से जुड़ी दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई। उनमें से दो लोगों की मौत तिरूवनंतपुरम में और दो अन्य की अलापुझा में हुई। 

उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोगों की मौत नदी में आए उफान और पेड़ों के उखडने से हुई। बारिश से इडुक्की, कोझिकोड और कन्नूर जिलों में फसलों और संपत्ति को नुकसान पहुंचा। 

आपसी विवाद के चलते युवक की गोली मारकर हत्या

काडिनामकुलम में एक राहत शिविर खोला गया है जहां 10 परिवारों के 40 लोगों को शरण दी गई है। 
इस बीच मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में बताया है कि अगले 24 घंटे के दौरान केरल के तटीय इलाकों और लक्षद्वीप में तेज आंधी चल सकती है। मौसम विभाग ने मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की हिदायत दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.