पुलिस भर्ती परीक्षा में नकल के आरोप में संचालक सहित दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 12:37:12 PM
 police recruitment examination of Copying Two arrested

जयपुर। पुलिस भर्ती परीक्षा में नकल के आरोप में संचालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया हेै। जानकारी के अनुसार राजस्थान स्पेशन ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम ने प्रदेश में चल रही कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में नकल कराने के आरोप में बुधवार को एक और स्कूल संचालक सहित दो लोगों को गिरफतार किया है।

रमन सिंह बोले, बारूदी सुरंग सुरक्षा बलों के लिए चुनौती 

एसओजी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि टीम के सदस्यों ने आज सवेरे राजधानी के मुरलीपुरा थाना क्षेत्र में डाल्फिन इंटरनेशनल स्कूल के संचालक रामनिवास और उसके साथी राजू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वहां से नकल के काम में लिये जाने वाले उपकरण लेपटाप और कम्प्यूटरों को भी जप्त किया है।

किशोरी को बनाया हवस का शिकार, एक गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि टीम के सदस्यों ने नकल कराने की सूचना पर आज सवेरे ही स्कूल परिसर में दबिश दी। एसओजी ने अब तक इस प्रकरण में दस लोगों को गिरफ्तार किया है और शीघ्र ही इनके कुछ और साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायगा। पुलिस ने इस संबंघ में दो अलग अलग मुकदमे दर्ज किए है जिसकी छानबीन की जा रही है।

फांसी का फंदा लेकर किसान पहुंचा कलेक्टर भवन

उल्लेखनीय है कि एसओजी की टीम ने प्रदेश में चल रही कांस्टेबिल भर्ती परीक्षा में हाईटेक तकनीक से नकल कराने वाले गिरोह का भंडाफोड कर 11 मार्च को छह सदस्यों को गिरफतार किया था। उसके बाद से ही टीम इस गिरोह में लिप्त लोगों को दबोचने में जुटी हुयी है। हालांकि अभी तक नकल गिरोह का सरगना पकड़ में नहीं आया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.