पुरी: कर्तव्य में शिथिलता बरतने के आरोप में पांच पुलिसकर्मी निलंबित

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 12:47:23 PM
Puri: Five policemen suspended for laxity in duty

पुरी (ओडि़शा)। पुरी में बीते तीन अक्टूबर को जगन्नाथ मंदिर में विरोध प्रदर्शन के मध्य हुई हिंसा के दौरान कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में रविवार को पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुरी के पुलिस अधीक्षक सार्थक सारंगी ने बताया कि एक हवलदार और चार कांस्टेबल को बंद के दौरान अपना कर्तव्य निभाने में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया गया। बंद के दौरान प्रदर्शनकारियों ने राजस्व मंत्री और पुरी से विधायक महेश्वर मोहंती के घर में तोडफ़ोड़ की थी। 
कुमुतीसाही इलाके में स्थित मंत्री के घर पर ये पुलिसकर्मी तैनात थे। 

उन्होंने बताया कि 18 लोगों को भहसक घटनाओं के सिलसिले में रविवार को गिरफ्तार किया गया है। बीते तीन अक्टूबर को सामाजिक-सांस्कृतिक संगठन  जगन्नाथ सेना ने जगन्नाथ मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए कतार में लगने की नई व्यवस्था का विरोध करने के लिए 12 घंटे का बंद आहूत किया था और इसी दौरान हिंसक घटनाएं हुई थीं। बंद के दौरान हिंसा के सिलसिले में अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या बढक़र 41 हो गई है। इससे पहले, इन घटनाओं के सिलसिले में पुलिस ने 23 लोगों को गिरफ्तार किया था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.