दक्षिण कश्मीर में रेल सेवाएं दूसरे दिन भी स्थगित

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 09:23:43 AM
Rail services in South Kashmir also adjourned for day

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा कारणों से रेल सेवा गुरुवार को दूसरे दिन भी स्थगित रही, जहां सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) के एक आतंकवादी के मारे जाने के बाद स्थानीय लोगों के विरोध-प्रदर्शन के दौरान मंगलवार को सुरक्षा बलों की गोली से कथित तौर पर एक युवक की मौत हो गयी थी।

हेल्मेट एवं सीट बेल्ट न लगाने वाले 8154 लोगों का हुआ चालान

रेलवे के एक अधिकारी ने यूनीवार्ता को बताया कि उत्तरी कश्मीर में रेलगाडिय़ां अपने निर्धारित समय से मुताबिक चलेंगी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को मध्य कश्मीर के बडग़ाम-श्रीनगर से दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग और काजीगुंड होते हुए जम्मू क्षेत्र के बनिहाल जाने वाली रेलगाडिय़ों का परिचालन स्थगित करने का सुझाव दिया था।

रोजगार मोर्चे पर जल्दी ही अच्छी खबर आएगी : नीति आयोग

उन्होंने बताया कि हमलोग स्थानीय प्रशासन के परामर्श पर काम कर रहे हैं और पुलिस घाटी में सुरक्षा की स्थिति को देखते हुए फैसला कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कल रात भी एक परामर्श जारी करके दक्षिण कश्मीर में रेल सेवाएं स्थगित करने का निर्देश दिया। पुलिस की इजाजत मिलने के बाद ही रेल सेवाएं बहाल की जाएंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.