अजमेर में हुसैन ने 'नोटबंदी' की सफलता के लिए ख्वाजा की चौखट चूमी

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2016 03:12:30 PM
shahnawaz hussain pray for demonetisation success at khwaja dargah ajmer

अजमेर। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने आज अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज की बारगाह में मखमली चादर व फूल पेश कर देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे नोटबंदी अभियान की सफलता के लिए दुआ की।
 
जियारत के बाद हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को ऐतिहासिक करार देते हुए इसे सफल बताया। उन्होंने ने कहा कि पीएम मोदी के काले धन के खिलाफ चलाए गया अभियान कामयाब हुआ है। यह अभियान और ज्यादा कामयाब हो, इसके लिए गरीब नवाज से दुआ की है। पीएम मोदी का यह कदम मुल्क में गरीबी के खिलाफ यह एक बडी लडाई है। 

उन्होंने यह भी कहा कि इससे देश की अर्थ व्यवस्था में संतुलन आएगा और गरीबों को उनका हक मिल सकेगा। वर्तमान में आम लोगों को नोटबंदी से होने वाली परेशानी पर सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह लम्हों की दिक्कत है और इससे सदियों का फायदा होने वाला है। शाहनवाज को भाजपा से जुड़े खादिम अब्दुल बारी चिश्ती ने जियारत कराई दस्तारबंदी की और तबर्रुक भेंट किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.