आजमगढ़ के पटाखा गोदाम में लगी आग में मृतक संख्या बढक़र हुई छह

Samachar Jagat | Monday, 18 Mar 2019 03:21:24 PM
Six dead in fire in Azamgarh fire cracker godown

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ शहर कोतवाली इलाके में रविवार शाम हर्रा की चुंगी के पास वेल्डिग की चिंगारी से पटाखों के गोदाम में आग लगने की घटना में दो और घायलों की मृत्यु होने से मृतक संख्या बढक़र छह हो गयी है जबकि 11 लोगों का उपचार किया जा रहा है। 

पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के हर्रा की चुंगी स्थित एक मकान की खिडकी में वेल्डिग की जा रही थी। उसी दौरान वेल्डिग की चिंगारी से बगल में पटाखे के गोदाम में आग लग गई और देखते ही देखते धमाके शुरू हो गये, जब तक लोग कुछ समझ पाते आग इतनी तेजी से फैली की पूरे घर को ही अपने आगोश में ले लिया था। इस घटना में चार लोगों की शाम को ही मृत्यु हो गई जबकि जब दो घायलों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

उन्होंने बताया कि मृतकों में राममिलन (50), जगतपाल चौहान 650) राम लखन (56) उपेन्द्र यादव (25) राखी (25) और 15 वर्षीय किशोरी देबी शामिल है। उन्होंने बताया कि 11 घायलों का उपचार अस्पताल में जारी है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.