नशे की हालत में चालक ने फुटपाथ पर चढ़ा दी कार, दो लोगों की मौत

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 08:12:20 AM
state of intoxication, driver gave the car on the sidewalk, two people died

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। शराब पीकर गाड़ी चलाने के एक मामले में एक युवक ने पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में फुटपाथ पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई और अन्य 2 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि चालक देवेश (25) को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

वह एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता है। उन्होंने बताया कि घटना सुबह साढ़े चार बजे के आसपास हुई। देवेश ने पुलिस को बताया कि वह पश्चिम विहार से हवाई अड्डे की ओर जा रहा था। उसे अपने एक दोस्त से मिलना था।

पुलिस ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्बाज ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

B'Day Spl: अक्षय कुमार को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, जानें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी उनकी ये दिलचस्प बातें

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिससे उसे अधिकतम 10 साल की सजा हो सकती है। फॉरेंसिक एवं अपराध टीम को शाम 5 बजे बुलाया गया और उन्होंने घटनास्थल की जांच की।

BIRTHDAY SPECIAL: अपनी दिलकश आवाज से करोड़ों दिल पर राज करने वाली आशा भोंसले ने की थी 16 की उम्र में शादी

टीम के एक वैज्ञानिक ने कहा कि हमने टायरों के निशान की जांच की और पाया कि चालक एएसआई अस्पताल के निकट सर्विस लेन इस्तेमाल करना चाहता था लेकिन जब उसने ब्रेक लगाई तो कार से उसका नियंत्रण हट गया और गाड़ी फुटपाथ पर चढ़ गई। मृतकों की पहचान 5० वर्षीय नूरा और करीब 40 साल की शीला के रूप में हुई है। 

सनी देओल और बॉबी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने विरासत में दी ये अनमोल चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.