राजस्थान किसान, व्यापारी, उपभोक्ता महासंघ की जयपुरशहर शाखा का शपथ ग्रहण समारोह

Samachar Jagat | Monday, 23 Sep 2019 10:24:23 AM
Swearing-in ceremony of Jaipur city branch of Rajasthan Farmer, Businessman, Consumer Federation

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान किसान, व्यापारी, उपभोक्ता महासंघ जयपुर शहर शाखा का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ। चांदपोल बाजार स्थित विश्वकर्मा स्कूल में जयपुरशहर अध्यक्ष जाकिर बुलंद खान के द्वारा 66 पदाधिकारियों को अपने पद की शपथ दिलवाई।

कौन बनेगा करोड़पति में भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चर्चा 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष कैलाश सोयल ने शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेते हुएं कहा कि महासंघ किसान, व्यापारी और उपभोक्ताओं की समस्याओं की निराकरण करेगा। महासंघ पूरे राजस्थान 50 हजार कार्यकर्ताओं के साथ जिला और ग्राम स्तर पर संगठन को मजबूती प्रदान करेगा। साथ ही नएं पदाधिकारियों को जयपुरशहर में जिम्मेदारी के साथ कार्य करने के लिए उन्हें रचनात्मक कार्यों में लगाया जाएंगा।

महापौर के पद को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने प्रांरभ की दावेदारी, टिकिट को लेकर दिल्ली दरबार तक लगाई जा रही है ढोक। 

शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेश अध्यक्ष कैलाश सोयल, प्रदेश पदाधिकारी दामोदर अग्रवाल, जयपुरशहर अध्यक्ष जाकिर बुलंद खान पत्रकार लीलाधर कुमावत, सुभाष शर्मा और देहात अध्यक्ष राजेश मीणा सहित अनेकों समाजसेवियों ने भी शिरकत की।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.