टेंपो और ट्रक की टक्कर, आठ लोगों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 06 Jul 2019 12:48:38 PM
Tempo and truck collision, eight people die

औरैया। औरैया जिले के सहायल क्षेत्र में शनिवार को ट्रक की जबरदस्त टक्कर से टेंपो सवार आठ लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य जख्मी हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

Rawat Public School

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 6:30 बजे दिबियापुर बेला मार्ग पर जा रहे एक टेंपो ने सहायल थाना क्षेत्र के कचरियापुर गांव स्थित सौथरा तिराहे के पास एक वाहन से आगे निकलने की कोशिश की। तभी सामने से आ रहे ट्रक से उसकी सीधी टक्कर हो गई। 

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गये और टेंपो सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सुनीति ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। शवों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.