गाजे-बाजे के साथ रवाना हुई श्री कल्याणजी महाराज की पदयात्रा

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 02:48:42 PM
The journey of Shri Kalyanji Maharaj with the music

गंगापुर सिटी। श्रीजी पदयात्रा समिति के तत्वावधान में श्रीकल्याणजी महाराज की पदयात्रा गाजे-बाजे के साथ रवाना हुई। यात्रा शहर के मुख्य बाजारों से होते हुए मेला ग्राउण्ड कल्याणजी महाराज के मंदिर पर पहुंची, जहां पर यात्रा का स्वागत करते हुए शहर के लोगों ने यात्रा को सुखद कामना करते हुए डिग्गी मालपुरा के लिए रवाना किया। यात्रा से पूर्व पुरानी थोक सब्जी मण्डी में यात्रा में सहयोग करने वाले भामाशाहों का सम्मान किया गया।

 इस यात्रा में कांग्रेस कमेटी महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष वंदना मीना द्वारा 31000 रुपए का सहयोग किया गया। इस अवसर पर यात्रा के सरंक्षक छोटे लाल सैनी, अध्यक्ष कल्लू माली सहित कमेटी के मोहन माली ठेकेदार, काडू माली पार्षद, श्रीलाल माली आदि द्वारा वंदना मीणा जिला अध्यक्ष एंव उनके पति का सम्मान करते हुये सभी अतिथियों का सम्मान किया गया। 

कार्यक्रम में गहलोत टै्रक्टर की ओर से 33000 रुपए, विधायक मानसिंह गुर्जर की ओर से एक समय का भोजन यात्रियों को देने की घोषणा की गई। कार्यक्रम को भाजपा नेता हरीप्रसाद बोहरा, दीपक सिंहल, दीवान पंजाबी, कांग्रेसी नेता वंदना मीणा आदि ने संबोधित करते हुए कहा कि कल्याण धणी से क्षेत्र की खुशहाली की कामना करते हुए अपने लिये कुछ वरदान मांगे। कार्यक्रम में हंसराज गुर्जर सरपंच, बत्तूलाल गुर्जर एम एल ए, गंगाप्रसाद गुप्ता एडवोकेट, संतोष दुबे आदि उपस्थित रहे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.