अश्लील प्रस्ताव ठुकराने पर व्यक्ति ने भतीजी पर फेंका तेजाब 

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jun 2019 10:16:24 AM
The person threw acid on niece after rejecting obscene offer

कृष्णगंज। पश्चिम बंगाल में नादिया जिले के कृष्णगंज थानाक्षेत्र में 35 साल के शख्स ने अपनी दूर की भतीजी पर तेजाब फेंक कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। पीडि़ता ने उसकी यौन इच्छाओं को मानने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार को तब घटी जब 25 साल की पीडि़ता सो रही थी। वह अपने माता-पिता और पांच साल के बेटे के साथ रहती है।

पुलिस ने बताया कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूर का रिश्तेदार और पड़ोसी होने के चलते उसका अक्सर पीडि़ता के माता-पिता के घर आना जाना लगा रहता था। पुलिस ने बताया कि वह कुछ कारणों से पिछले छह महीने से अपने पति के साथ नहीं रह रही थी।

आरोपी ने महिला को कई बार अश्लील प्रस्ताव दिया, जिसे उसने ठुकरा दिया। पुलिस ने बताया कि वह महिला के इनकार से गुस्से में आ गया और बृहस्पतिवार की रात को जब सब सो रहे थे तो वह दरवाजे से घर के अंदर घुसा और महिला के जिस्म तथा चेहरे पर तेजाब डाल दिया। हालांकि मां के पास सो रहा बच्चा घटना में जख्मी नहीं हुआ है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.