19 से 21 जनवरी तक होगा रणथंभौर फेस्टिवल का आयोजन

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 11:55:58 AM
The Ranthambore Festival will be held from January 19 to 21

नई दिल्ली। रणथंभौर फेस्टिवल के दूसरे संस्करण में भूली-बिसरी लोक संगीत परंपराओं से लेकर गुप्त शाही भोज तक, वन्यजीवों से लेकर बर्तन बनाने की कार्यशालाओं तक के अनुभवों को शामिल किया गया है।

विश्व बैंक ने मजबूत सुधार को देखते हुए वैश्विक वृद्धि अनुमान बढ़ाया

जनवरी 19 से 21 तक होने वाले इस उत्सव में राजस्थान और कच्छ की लोक संगीत परंपराओं और भारत के प्रमुख वन्यजीव संरक्षणवादियों के साथ बातचीत का आनंद लिया जा सकता है। 

कमजोर मांग के कारण सोना-चांदी की कीमतों मेें गिरावट

रणथंभौर के नाहरगढ़ महल में होने वाले इस गैर-लाभकारी उत्सव का आयोजन पुकार फाउंडेशन की ओर से किया जा रहा है। उत्सव के आयोजन में बुक माई शो की परमार्थ संस्था बुक ए स्माइल, फर्स्ट स्टोन और जीप ने सहयोग किया है।

दिल्ली-एनसीआर में घर की कीमतों में गिरावट 

उत्सव के आयोजकों ने बताया, उत्सव में संगीत, प्रकृति के जीवंत अनुभवों की वार्तालाप श्रृंखलायें आयोजित की जा रही हैं। इस तीन दिवसीय उत्सव के उद्घाटन दिवस के प्रमुख आकर्षण में बालीवुड अभिनेता एवं गायक फरहान अख्तर की प्रस्तुति शामिल है। पानी दे रंग के रोचक मुखर्जी भी 20 जनवरी को अपनी प्रस्तुति देंगे। -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.