यह आतिथ्य याद रहेगा : कोविंद

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 09:05:21 PM
This hospitality will remember: Covind

जयपुर। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने कहा है कि राजस्थान यात्रा के दौरान जिस गर्मजोशी एवं स्नेह से उनकी की गई आवभगत ने उनका मन छू लिया और उन्हें यह आतिथ्य याद रहेगा। 

कोविंद ने राज्यपाल कल्याण सिबगज  द्वारा उनका राज भवन में किया गया अभिनन्दन में'  अतिथि गृह की अतिथि पंजिका में यह बात कही। पंजिका में उन्होंने लिखा‘‘राजस्थान में गर्मजोशी एवं स्नेह से की गई आवभगत ने मेरे मन को छू लिया है, मुझे यह आतिथ्य याद रहेगाा

सिंह ने कोविंद के राजस्थान प्रदेश में प्रथम आगमन पर राज भवन के बैंकवेट हॉल में कल रात रात्रि भोज दिया और राष्ट्रपति की राजस्थान की यात्रा को स्मृति में संजोये रखने के लिए आज राष्ट्रीय पक्षी मोर की प्रतिकृति भेंट की। 

राष्ट्रपति ने अपनी यात्रा के पहले दिन जयपुर में राज्य सरकार द्वारा आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में भी गुलाबी नगर जयपुर की आवभगत से अभिभूत होकर कहा था कि आन बान और शान की धरा पर आकर उन्हें बहुत खुशी हो रही हैं। 

कोविंद तेरह मई को दो दिवसीय राजस्थान यात्रा पर आये थे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.