एंबुलेंस और कार की टक्कर में तीन मरे, चार घायल

Samachar Jagat | Friday, 11 Jan 2019 02:20:31 PM
Three dead, four injured in ambulance and car collision

हैदराबाद। तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में कोंगारा कलां के पास शुक्रवार को एक एंबुलेंस और कार के बीच टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गये। 

पुलिस ने बताया कि इब्राहिमपत्तनम में कोंगारा कलां के पास आउटर भरग रोड पर सामने से आ रही एक कार ने अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद एंबुलेंस को टक्कर मार दी। हादसे में एंबुलेंस में सवार तीन लोग मारे गये और तीन अन्य घायल हो गये। कार का चालक भी इस दुर्घटना में घायल हुआ है। एंबुलेंस आंध्र प्रदेश के वेलुरु अस्पताल से कर्नाटक में बल्लारी जिले के गंगावती जा रही थी। 

मृतकों की पहचान बोल्ली रेड्डी वेंकटेश्वर राव (60), उनकी पत्नी सुब्बालक्ष्मी (55) और एंबुलेंस चालक शिवा (35) के रूप में की गयी है। घायलों के नाम निवास (40), हेमाचंदर (38), तौशीफ (34) और कार चालक मनोज हैं। सभी घायलों को उस्मानिया सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.