कारों की आमने-सामने से टक्कर में तीन की मौत

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 08:00:00 PM
Three die in a face-to-face collision of cars

सहारनपुर। सहारनपुर जिले में मोहण्ड के पास दो कारों की आमने सामने की टक्कर में एक ही कार में सवार आर्किटेक्ट सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी गाड़ी में सवार लोग घायल हो गये।

हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। एस पी देहात विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि सहारनपुर के हकीकत नगर निवासी आर्किटेक्ट अपने स्टाफ के साथ अपनी वैगनआर कार से देहरादून गये थे। वहां से देर रात वापस लौटते हुए उनकी कार मोहण्ड के पास सामने से आ रही एक अन्य गाड़ी से टकरा गई। 

टक्कर इतनी भयानक थी कि कार में सवार आर्किटेक्ट श्रवण कुमार गुप्ता, मुकुल और योगेन्द्र की मोके पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक मुकुल के बराबर मे बैठा हुआ सोनू कार का दरवाजा खुलने से नीचे आ गिरा और घायल हो गया। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ श्रवण, मुकल ओर योगेन्द्र ओर सोनू को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल सोनू को उपचार के लिये हायर सेन्टर रैफर कर दिया गया। 

मिश्रा ने बताया कि दूसरी गाड़ी डब्लूआरवी थी जिसके एयरबैग खुलने का नतीजा यह हुआ कि उसमें सवार लोगों की जान बच गई। इस हादसे की जानकारी जैसे ही सहारनपुर में मृतकों के परिजनों को लगी तो इन तीनों के घरों में कोहराम मच गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.