लोनी के एसटीपी प्लांट में जहरीली गैस से तीन की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 01:23:44 PM
Three killed by poisonous gas in Loni's STP plant

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के एक जिले का मामला सामने आया हैं। जिसमें सुबह सुबह क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। गाजियाबाद के एक जिले लोनी थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह नगरपालिका के एसटीपी प्लांट में जहरीली गैस से तीन लोगों की मौत हो गई।

छात्रा पर केमिकल से हमला करने वाले आरोपी नहीं पकड़े जाने पर जूदेव ने की राजनाथ को शिकायत

नगर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि आज सुबह लगभग नौ बजे नसबंदी कॉलोनी तिराहे के पास लोनी नगर पालिका एसटीपी प्लांट में रोशन लाल नामक कर्मचारी पंप का कूड़ा हटाने के लिए टैंक में उत्तरा। जब वह 10 मिनट तक बाहर नहीं आया तो उसे देखने के लिए महेश नामक युवक टैंक में उतर गया लेकिन वह भी बाहर नहीं आया।

इन दोनों कर्मचारियों को बचाने के लिए मोहल्ले का ही एक युवक टैंक में उतर गया और वह भी बाहर नहीं निकला। इसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

हैवानियत की सारी हदें पार: अपनी सगी बहन के साथ भाई की ये घिनौनी हरकत और फिर कर हत्या

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने किसी तरह टैंक में उतरे तीनों लोगों को बाहर निकाला और पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया तीनों की मौत जहरीली गैस के कारण होना प्रतीत हो रहा है। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

फिल्म धड़क की रिलीज से पहले जाह्ववी कपूर ने जाहिर की बॉलीवुड में इस शख्स के साथ काम करने की इच्छा

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

Sanju Box Office Collection: 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई रणबीर कपूर की फिल्म



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.