ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 11:15:23 AM
three people die in Truck collides with bike

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में गुरुवार को ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ग्वालियर जिले में हुए इस हादसे में बाइक सवार युवक, उसकी पत्नी और सास की मौत हो गई।

उसका लगभग दो वर्ष का बेटा गंभीर रूप से घायल है। बिलौआ थाना पुलिस के अनुसार अजीज बाइक से अपनी पत्नी नफीसा, सास साफिया और दो वर्ष के बच्चे के साथ आंतरी से गुरुवार को लगभग 12 बजे ग्वालियर की तरफ आ रहा था। अजीज बाइक को हाईवे के किनारे खड़ी कर बेटे को लघुशंका करा रहा था।

इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने परिवार के सभी सदस्यों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में नफीसा और उसकी मां साफिया की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अजीज और उसका दो वर्ष का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।

एंबुलेंस से दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अजीज ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक को जब्त कर लिया, लेकिन उसका चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.