दो बुजुर्गों ने नाबालिग के साथ कर दिया ये गंदा काम की हो गई आठ महीने की...

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 08:50:39 PM
Two elderly people arrested in Rajkot for rape of girl

राजकोट। 11 साल की नाबालिग लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म मामले में दो बुजुर्ग व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। लड़की इस समय आठ महीने की गर्भवती है।

मानसिक तनाव के चलते वरिष्ठ पत्रकार की पत्नी ने की आत्महत्या

भक्तिनगर थाना के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान नानजी जविया (67) और उसके पड़ोसी अरविंद कुबावत (60) के रूप में की गयी है। वे शहर में बाबरिया कॉलोनी के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि यह घटना पिछले साल की है लेकिन मामला उस समय प्रकाश में आया जब पीड़िता गर्भवती पायी गयी।

लड़की की मां द्वारा दर्ज कराये गये एफआईआर के मुताबिक, एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली लड़की को दोनों ने कथित तौर पर धन का प्रलोभन दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

अधिकारी ने बताया, बीमारी के कारण लड़की का पिता बेरोजगार है और उसकी मां घरों में काम करती है। उन्होंने लड़की को रूपयों का प्रलोभन दिया। यह मामला उस समय प्रकाश में आया जब वह आठ महीने की गर्भवती पायी गयी।

दारिया एनकाउंटर मामला: सभी आरोपी बरी

उन्होंने बताया, शुरूआत में लड़की ने अपने परिवार के सदस्यों से घटना को छुपाया लेकिन बाद में अपनी मां को बता दिया। अधिकारी ने बताया कि बलात्कार और यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा कानून (पोक्सो) के अन्तर्गत दोनों व्यक्तियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.