करंट से झुलसे चार युवकों में से दो की मौत

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 02:11:23 PM
Two of the four youths succumbed to death

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के हरमाडा थाना क्षेत्र में जन्माष्टमी का पोस्टर लगा रहे चार युवक आज हाई टेंशन तारों से छू जाने से बुरी तरह से झुलस गये जिनमें से दो की मृत्यु हो गयी। हादसे में गंभीर रूप से झुलसे चारों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो युवकों की मौत हो गयी । चिकित्सकों के अनुसार दो अन्य की हालत गंभीर बनी हुयी है।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के जालसू पंंचचायत समिति के चतरपुरा गांव में सवेरे लालाराम, श्रवण, संजय और बंशीलाल जन्माष्टमी के त्यौहार के कारण सडक़ पर बिजली के खंभों पर चढकर पोस्टर लगा रहे थे तभी चारों ऊपर से निकल रही 11 हजार किलाोवाट बिजली की लाइन के चपेट में आ गये और बबुरी तरह झुलस कर नीचे गिर गये । युवकों के नीचे गिरते ही वहां अफरा तफरी मच गयी।

युवकों के नीचे गिरते ही आस पास के लोग तत्काल उन्हें अस्पताल ले गयेे जहां चिकित्सकों ने लालराम और श्रवण को मृत घोषित कर दिया तथा संजय और बंशीलाल का उपचार शुरू कर दिया। पुलिस ने माामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.