हिमाचल प्रदेश में बस के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत, 42 घायल

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 09:38:23 AM
Two people killed, 42 injured in Himachal Pradesh bus collapse

शिमला। हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की एक बस भचतपूर्णी के पास रविवार को खाई में गिर गयी जिससे कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और 42 लोग घायल हो गए।

ऊना के पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि बस हिमाचल प्रदेश के भचतपूर्णी से पंजाब के होशियारपुर जा रही थी। उन्होंने कहा कि घटना स्थल पर ही मारे गए एक पुरूष और एक महिला की शिनाख्त नहीं हो पायी है। बस के आठ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी घायल 42 लोगों को ऊना क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामूली रूप से घायलों को प्राथमिक चिकित्सा के बाद छुट्टी दे दी गयी। घटना के बारे में जानकर तुरंत मौके पर पहुंचे एसपी ने बताया कि घटना दिन में तीन बजे हुई और साढ़े छह बजे शाम तक बचाव अभियान पूरा हो गया। 

पुलिस ने बताया कि मृतक और अधिकतर घायल हुए लोग चिंतपूर्णी मंदिर में दर्शन के बाद लौट रहे थे। हिमाचल प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविन्द ठाकुर ने बताया कि राज्य सरकार ने हादसे के लिए मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बस दुर्घटना में दो लोगों की मौत पर शोक प्रकट किया है । 
एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.