मेरठ में बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो पक्ष भिड़े, मारपीट

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 06:58:21 AM
Two sides of the kin attacked, demanding congratulation at Meerut

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो पक्ष सोमवार को आपस में भिड़ गए और उनके बीच मारपीट हुई और लाठियां चलीं। 

दोनों पक्षों के किन्नरों ने लालकुर्ती निवासी एक घर में जमकर उत्पात मचाया। दोनों पक्ष थाने पहुंच गए और यहाँ भी जमकर हंगामा किया। यहाँ पुलिस के समझाने पर जब किन्नर पक्ष के लोग नहीं माने तो पुलिस ने जमकर लाठियां भाजीं।

लालकुर्ती प्रभारी रोजंत त्यागी ने कहा कि इस इलाके के किन्नरों का दूसरे इलाके के किन्नरों से झगड़ा हो गया था। इस मामले में नौ किन्नरों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह बधाई लेने दूसरे इलाके के किन्नर लाली, मां का लाल, तमन्ना, आमिर और सोनिया जब कमल नाम के युवक के यहाँ पहुंचे तो उसी इलाके के किन्नर के उस्ताद नीलफर, चांदनी, रानी, शेरशाह, पराठा वहाँ पहुंच गए और उनकी आपस में बधाई लेने और इलाके को लेकर आपस में मारपीट हो गई। 

इस दौरान लाठी-डंडे चले जिससे  वहाँ जमकर गाली-गलौज हुई और एक दूसरे के कपड़े फाड़ दिये गये। पुलिस ने कहा कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो किन्नरों ने पुलिसकर्मियों के साथ भी हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किन्नरों पर लाठियां भांजकर उन्हें वहाँ से खदेड़ा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.