सागर के युवक की हत्या के मामले में युवती समेत दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Jul 2019 09:22:38 AM
Two women, including the girl, were arrested in the murder case of Sagar youth

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोकागार्डन थाना क्षेत्र में सागर जिला मुख्यालय निवासी एक युवक पीयूष जैन की हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवती और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीयूष कल यहां अशोकागार्डन थाना क्षेत्र निवासी युवती श्रीयांशी (19) के निवास पर गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला था। युवती और उसका परिचित युवक अरजान खान (26) उसे यहां हमीदिया अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और संदेह के आधार पर श्रीयांशी और अरजान से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या की बात कबूल ली। पीयूष की मूल रूप से सागर जिला मुख्यालय निवासी श्रीयांशी पांडे से पिछले चार पांच वर्षों से पहचान थी। युवती इन दिनों यहां अशोकागार्डन थाना क्षेत्र में निवास कर रही थी।

यहां उसका अरजान से मिलना जुलना था। पीयूष कल श्रीयांशी से मिलने आया था और अरजान से मिलने को लेकर उसका विवाद हुआ। इसी दौरान अरजान ने एक लाठी से पीछे से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे वह घायल होकर गिर गया और उसकी मौत हो गयी। 

इस घटना के बाद युवक और युवती पीयूष को हमीदिया अस्पताल ले गए और यह बताया कि सीढिय़ों से गिरने के कारण पीयूष की मौत हुयी है। पुलिस की सक्रियता से आरोपी बच नहीं सके और घटना का खुलासा हो गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.