संबल शुभारंभ कार्यक्रम में मिलेंगे उज्ज्वला गैस कनेक्शन

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 09:57:02 AM
Ujjwala gas connections will be available in the Sambal launch program

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में उज्जवला गैस कनेक्शन का भी वितरण किया जाएगा। इसके साथ ही लाड़ली लक्ष्मी योजना और अन्य योजनाओं के हितलाभों को भी दिया जाएगा। चौहान ने कल मुख्यमंत्री निवास में संबल योजना के क्रियान्वयन कार्य की समीक्षा करते हुए कहा कि लांचिग कार्यक्रम का आयोजन व्यापक स्तर पर किया जाएगा।

आईपीएल सट्टेबाजी प्रकरण-महिला आरोपी अहमदाबाद हवाई अड्डे से गिरफ्तार

ऐसी नगर पंचायतें जो जनपद पंचायत मुख्यालय पर हैं, वहाँ जनपद और नगर पंचायत के संयुक्त सम्मेलन होंगे। हितग्राहियों को हितलाभ के साथ ही संबल योजना में पंजीयन का प्रमाण-पत्र दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जुलाई माह के प्रथम सप्ताह में उन्हें बहुउद्देश्यीय स्मार्ट कार्ड मिल जाएंगे। लॉन्चिग कार्यक्रम में सामान्य और दुर्घटना में मृत के परिजनों को अनुग्रह, सहायता, मातृ सहायता की राशि का वितरण होगा।

शिक्षा क्षेत्र में सहयोग के लिए प्रवासी आये आगे : देवनानी

भूमि के पट्टे भी दिए जाएंगे। मुख्यमंत्री के संदेश का प्रसारण सभी जनपद पंचायतों में प्रात: 11 बजे होगा। नगर पालिका और नगर निगम में प्रसारण का समय संशोधित कर सायं 5 बजे कर दिया गया है। बैठक में मुख्य सचिव बी.पी.सिह, अपर मुख्य सचिव वित्त ए.पी.श्रीवास्तव, अपर मुख्य सचिव पंचायत एवं ग्रामीण विकास इकबाल सिह बैंस, श्रम, कृषि, नगरीय प्रशासन, उद्योग, सामाजिक न्याय आदि विभागों के प्रमुख सचिव उपस्थित थे।-एजेंसी

अल्लाह को खुश करने के लिये बेटी की कुर्बानी देने वाला शख्स गिरफ्तार

 

 

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.