गोवा में नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोप में युवक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2019 02:13:25 PM
Youth arrested for kidnapping minor girl in Goa

पणजी। उत्तरी गोवा जिले में ट्यूशन क्लास के लिये गयी एक किशोरी के अपहरण के आरोप में 20 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस इंस्पेक्टर जीवबा दलवी ने यहाँ पत्रकारों को बताया कि आरोपी अरविंद कुशवाह बिहार का रहने वाला है। उसे सोमवार को मडगांव रेलवे स्टेशन पर उस वक्त पकड़ा गया जब वह 15 वर्षीय लडक़ी के साथ अपने पैतृक घर जाने की फिराक में था।

उन्होंने बताया कि ट्यूशन क्लास के बाद लडक़ी के घर नहीं लौटने पर उसकी मां ने रविवार को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। दलवी ने बताया, ‘‘जांच के दौरान पुलिस को यह पता चला कि लडक़ी युवक के संपर्क में थी। पुलिस ने इसके बाद उसके मोबाइल फोन से किये जाने वाले फोन कॉल पर नजर रखी जिससे उन्हें पता चला कि आरोपी लडक़ी के साथ मडगांव रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा है।’’

उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस की एक टीम रेलवे स्टेशन की ओर रवाना हुई जहाँ उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और लडक़ी को उससे छुड़ा लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) और गोवा बाल अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.