महिला को अगवा कर 10 दिनों तक उसके शरीर के साथ खेलता रहा व्यक्ति

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 12:58:49 PM
10 days of abduction of woman in Odisha

संबलपुर। ओडिशा में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक महिला का पहले अपहरण किया गया फिर युवक ने दस दिनों तक उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। मामला ओडिशा संबलपुर जिले का बताया जा रहा है। वहीं महिला के साथ दुष्कर्म के बाद पीडि़ता ने आरोपी युवक के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एटीएम में रुपए डालने आया था गार्ड और फिर...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के कुचिंडा इलाके में एक व्यक्ति ने 22 वर्षीय महिला को पहले तो कथित रूप से अगवा कर लिया फिर उसके साथ दस दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि सौम्य रंजन धरूआ नामक युवम ने 21 जुलाई को महिला का अपहरण कर उसे अपने घर ले गया।

घर दिलाने का झांसा देकर महिला से दो महिनों तक व्यक्ति करता रहा ये घिनौना काम

जहां उसने बंदूक दिखाकर डराया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि आरोपी इसके बाद करीब 10 दिनों तक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। इसके बाद 30 जुलाई को महिला किसी तरीके से आरोपी के चंगुल से भागने में सफल हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने बाद में महिला के एक रिश्तेदार को कथित तौर पर अगवा कर लिया और उसे मारने की धमकी दी।

दहेज की मांग को नहीं कर पाई पूरी तो ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता की ऐसी सजा

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पहले तो महिला के परिजनों ने डर के कारण इसकी शिकायत पुलिस को नहीं दी थी। लेकिन जब आरोपी ने अगवा किए गए रिश्तेदार को छोड़ दिया तो महिला ने सात अगस्त को कुचिंडा थाने में आरोपी की शिकायत दर्ज कराई। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी के पास से एक बंदूक भी जब्त की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी और हथियार कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.