लुधियाना में कार से खींचकर युवती से 10 लोगों ने दुष्कर्म किया

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 12:45:19 PM
10 people raped the young woman by dragging in the car in Ludhiana

लुधियाना। अपने दोस्त के साथ जा रही 21 वर्षीय युवती को इसावल गांव के करीब कार से खींचकर 10 लोगों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (जांच) तरुण रतन ने पत्रकारों को बताया कि शनिवार की रात युवती एक व्यक्ति के साथ लुधियाना से इसावल जा रही थी। उन्होंने बताया कि तीन मोटर साइकिलों पर कार का पीछा कर रहे लोगों ने जगरावं में उन्हें रोक लिया। 

उन्होंने कहा कि जैसे ही वे रुके मोटर साइकिल सवारों ने पत्थरों और ईंटों से कार पर हमला बोल दिया। पुलिस ने बताया कि हमलावर उन्हें कार से खींचकर सिधवां नहर के किनारे एक सुनसान स्थान पर ले गये। पुलिस ने कहा कि यहां उन्होंने छह से सात और लोगों को बुलाया और युवती से दुष्कर्म किया। पुलिस ने कहा कि व्यक्ति और युवती को वहां रविवार तक बंधक बनाये रखा। 

अधिकारियों ने कहा कि सिविल अस्पताल में करायी गयी चिकित्सीय जांच में सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.