डायन होने का आरोप लगाकर एक महिला की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2019 12:20:44 PM
A woman murdered after being accused of being a witch

नवादा। बिहार में नवादा जिले के कौआकोल थाना अंतर्गत तरौन गांव में एक महिला की डायन होने का आरोप लगाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।


loading...

पुलिस अधीक्षक हरि प्रसाथ एस ने बताया कि इस सिलसिले में नामजद चार आरोपियों में से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकडीबरावां अनुमंडल पुलिस अधिकारी मुकेश कुमार साह ने बताया कि मृतक महिला का नाम चिन्ता देवी (60) है। 

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में चिन्ता देवी की पुत्री द्वारा कैलाश मांझी और उनके पुत्र सोनू सहित कुल चार आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। साह ने बताया कि पुलिस ने कैलाश मांझी और सोनू को गिरफ्तार कर लिया है तथा दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

उन्होंने बताया कि कैलाश के 12 वर्षीय पुत्र मुन्ना मांझी की कल शाम मृत्य हो गई थी। वह लंबे समय से बीमार था। चारों आरोपियों ने उसकी मौत के लिए चिंता देवी को जिम्मेदार माना और उन्होंने डायन होने का आरोप लगाते हुए महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.