कॉलेज जा रही छात्रा को रास्ते में रोक व्यक्ति ने उसके साथ किया ये

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 05:13:39 PM
accused arrested for murder of college girl student in Seoni

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी जिला मुख्यालय में एक छात्रा की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे युवक ने एक छात्रा को बेरहमी से पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया। उधर छात्रा की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम प्रसंग को लेकर दलित व्यक्ति की बेरहमी से हत्या

पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय में सोमवार सुबह एक मनचले युवक ने कॉलेज की एक छात्रा की कोतवाली थाने के पास ही पत्थर पटककर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि लखनवाड़ा थाना इलाके के अंतर्गत ग्राम फुलारा निवासी रानू नागोत्रा (22), जो नेताजी सुभाषचंद्र बोस कन्या महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी।

घर से भागकर शादी के करने के लिए युवती ने किया मना तो प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

बताया जा रहा है कि छात्रा रोजाना की तहर सोमवार सुबह भी कॉलेज जा रही थी। इसी दौरान कोतवाली के पास कॉलेज जाने वाले रास्ते पर उसी के गांव के अनिल मिश्रा (38) द्वारा उसे जमीन पर गिराने के बाद उसके ऊपर पत्थर पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के दौरान आस-पास के लोगों ने आरोपी को भागकर पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

लिफ्ट देने के बहाने युवती को बैठाया कार में और फिर...

उधर सूचना पर पहुंची पुलिस को लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोपी अनिल के विरूद्ध छात्रा द्वारा पूर्व में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया है, जिसके चलते सोमवार को आरोपी छात्रा से अपने बयान बदलने की बात कह रहा था, क्योंकि यह प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.