महिला से नहीं भरा मन तो उसकी 10 साल की बेटी पर बिगड़ी व्यक्ति की नियत और फिर...

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 04:11:14 PM
accused arrested for rape with 10 year old girl in Ghaziabad

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने महज 10 साल की बच्ची को कथित रुप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीडि़ता की मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। इस मामले मेें सबसे अहम बात है कि पीडि़ता की मां आरोपी के साथ ही लिव-इन में रह रही थी। उधर मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और जांच शुरू की।

पूजा के नाम पर बाबा 19 साल की लडक़ी के साथ एक साल तक करता रहा ये घिनौना काम

पुलिस ने पीडि़ता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज किया और कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में एक व्यक्ति ने अपने साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की 10 साल की नाबालिग बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि घटना सोमवार रात को उस समय हुई जब घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली पीडि़ता की मां अपनी नाबालिग बेटी को अकेले छोड़ कर काम के लिए बाहर गई हुई थी।

घर में आए चार लोगों को देखकर पति ने अपनी पत्नी को भेजा छत पर, वापस आकर देखा तो उसके उड़ गए होश

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि टेंट हाउस में काम करने वाला आरोपी पूरन सोमवार को शराब के नशे में अपने घर पहुंचा, जिसके बाद उसने घर में अकेली 10 साल की लडक़ी से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि जब लडक़ी की मां काम से वापस अपने घर लौटी तब डरी सहमी पीडि़ता ने उसे अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया।

नृशंस हत्या: चरित्र के शक में पति ने काटा अपनी पत्नी का सर और फिर उसे लेकर खुद पहुंचा थाने

रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इस मामले में एक शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके आधार पर विजय नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने मासूम बच्ची की मेडिकल जांच भी करवाई है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.